Hitman 3 full story in Hindi - BlogTech


Hitman 3 (हिटमैन 3) आईओ इंटरएक्टिव और आईओ इंटरएक्टिव और वार्नर ब्रदर्स इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट द्वारा प्रकाशित स्टील्थ वीडियो गेम की हत्या त्रयी की दुनिया में उच्च-प्रत्याशित तीसरी और अंतिम किस्त है। गेम 20 जनवरी, 2021 को Xbox Series X/S, Xbox One, PlayStation 5, PlayStation 4, Google Stadia और PC के लिए रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Hitman 3

खेल में एजेंट 47 की कहानी जारी है, श्रृंखला के प्रतिष्ठित हत्यारे, क्योंकि वह दुनिया की यात्रा विभिन्न अनुबंधों को पूरा करने और हाई-प्रोफाइल लक्ष्यों को बाहर निकालने के लिए करता है। खिलाड़ी भीड़ -भाड़ वाले शहरों से दूरदराज के स्थानों तक विभिन्न प्रकार के स्थानों का पता लगाने में सक्षम होंगे, और अपने लक्ष्यों को बाहर निकालने के लिए विभिन्न प्रकार के हथियारों और गैजेट का उपयोग करेंगे।


हिटमैन 3 की सबसे रोमांचक नई विशेषताओं में से एक श्रृंखला के सिग्नेचर सैंडबॉक्स गेमप्ले की वापसी है। यह खिलाड़ियों को प्रत्येक अनुबंध को विभिन्न तरीकों से संपर्क करने की अनुमति देता है, चाहे वह चुपके या क्रूर बल के माध्यम से हो, और पर्यावरण का उपयोग अपने लाभ के लिए करे। खिलाड़ी अपने लक्ष्यों को मिश्रण करने और बाहर निकालने में मदद करने के लिए भेस, गैजेट और हथियारों का उपयोग करने में भी सक्षम होंगे।


सैंडबॉक्स गेमप्ले के अलावा, गेम में अपडेटेड ग्राफिक्स और बेहतर गेमप्ले मैकेनिक्स भी शामिल हैं। खिलाड़ी नई क्षमताओं और हथियारों के साथ -साथ एक अद्यतन इन्वेंट्री सिस्टम देखने की उम्मीद कर सकते हैं। गेम में एक नया कैमरा मोड भी है, जो खिलाड़ियों को अपने परिवेश के बारे में बेहतर दृश्य प्राप्त करने और उनके दृष्टिकोण की योजना बनाने की अनुमति देता है।


खेल में एक नई कहानी भी है जो श्रृंखला में पिछले खेलों की घटनाओं के बाद सेट की गई है, खिलाड़ी एजेंट 47 की आंखों के माध्यम से कहानी का अनुभव करने में सक्षम होंगे और नए स्थानों का पता लगाने और नए दुश्मनों का सामना करने में सक्षम होंगे।


खेल की एक और रोमांचक नई विशेषता "अनदेखा स्थान" नामक एक नई सुविधा का समावेश है। यह सुविधा खिलाड़ियों को उन नए स्थानों को अनलॉक करने की अनुमति देती है जो मुख्य अभियान में उपलब्ध नहीं हैं, और खिलाड़ियों को अपने लक्ष्यों को बाहर निकालने के लिए नई चुनौतियों और अवसर प्रदान करेंगे।


रिलीज़ की तारीख के लिए, हिटमैन 3 को 20 जनवरी, 2021 को Xbox Series X/S, Xbox One, PlayStation 5, PlayStation 4, Google Stadia और PC के लिए रिलीज़ होने के लिए सेट किया गया है। क्लासिक गेमप्ले में अपनी रोमांचक नई सुविधाओं और सुधारों के साथ, हिटमैन 3 श्रृंखला के प्रशंसकों और नए लोगों के साथ एक हिट होना निश्चित है।


अंत में, हिटमैन 3 चुपके वीडियो गेम की हत्या त्रयी की दुनिया में बहुप्रतीक्षित तीसरी और अंतिम किस्त है। खेल में एजेंट 47 की कहानी जारी है, श्रृंखला के प्रतिष्ठित हत्यारे, क्योंकि वह दुनिया की यात्रा विभिन्न अनुबंधों को पूरा करने और हाई-प्रोफाइल लक्ष्यों को बाहर निकालने के लिए करता है। अपने सिग्नेचर सैंडबॉक्स गेमप्ले, अपडेट किए गए ग्राफिक्स, बेहतर गेमप्ले मैकेनिक्स, नई स्टोरीलाइन, न्यू कैमरा मोड, और नए "अनदेखे स्थानों" के साथ, गेम को Xbox Series X/S, Xbox One, PlayStation 5, PlayStation पर हिट होना निश्चित है 4, Google स्टेडिया, और पीसी जब यह 20 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होता है। खेल का एक पहलू जो प्रशंसकों से अपील करने की संभावना है, वह श्रृंखला के हस्ताक्षर अनुबंध मोड को शामिल करना है। यह मोड खिलाड़ियों को अपने स्वयं के अनुबंध बनाने और साझा करने की अनुमति देता है, और अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है कि कौन अपने लक्ष्यों को सबसे रचनात्मक और कुशल तरीके से निकाल सकता है। यह मोड खिलाड़ियों को अंतहीन पुनरावृत्ति प्रदान करेगा और खेल को उन खिलाड़ियों के लिए अधिक सुखद बना देगा जो दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करना पसंद करते हैं।


खेल में विभिन्न प्रकार के कठिनाई स्तर भी होंगे, जो खेल को अनुभवी खिलाड़ियों के लिए अधिक चुनौतीपूर्ण बना देगा और नए लोगों के लिए अधिक सुलभ होगा। खिलाड़ी विभिन्न प्रकार की कठिनाई सेटिंग्स, जैसे "पेशेवर" और "मास्टर" से भी चुनने में सक्षम होंगे, जो खेल को अधिक चुनौतीपूर्ण बना देगा और बहुत अधिक पुनरावृत्ति प्रदान करेगा।


खेल की कला दिशा के संदर्भ में, खेल में एक यथार्थवादी और विस्तृत कला शैली है, जिसमें खेल के वातावरण और चरित्र मॉडल पर जोर दिया गया है। खेल के स्थान अत्यधिक विस्तृत और यथार्थवादी हैं, और खिलाड़ी उन्हें अधिक विस्तृत तरीके से तलाशने में सक्षम होंगे।


हिटमैन 3 की सबसे रोमांचक नई विशेषताओं में से एक "मायावी लक्ष्य" नामक एक नई सुविधा का समावेश है, जो विशेष अनुबंध हैं जो केवल एक सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं। ये लक्ष्य चुनौतीपूर्ण होंगे और खिलाड़ियों को उन्हें बाहर निकालने के लिए अपने सभी कौशल और क्षमताओं का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। इन लक्ष्यों को नियमित रूप से खेल में जोड़ा जाएगा, और खिलाड़ियों को अपने लक्ष्यों को बाहर निकालने के लिए नई चुनौतियों और अवसर प्रदान करेगा।


कुल मिलाकर, हिटमैन 3 एक रोमांचक और महत्वाकांक्षी खेल के रूप में आकार ले रहा है जो श्रृंखला के प्रशंसकों के साथ -साथ नए लोगों से भी अपील करेगा। अपने अद्यतन ग्राफिक्स, बेहतर गेमप्ले यांत्रिकी, अनुबंध मोड, मायावी लक्ष्य, और कठिनाई स्तरों की विविधता के साथ, गेम को Xbox श्रृंखला X/S, Xbox One, PlayStation 5, PlayStation 4, Google Stadia, और PC पर हिट होना निश्चित है जब यह 20 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होता है।


अंत में, हिटमैन 3 चुपके वीडियो गेम की हत्या त्रयी की दुनिया में बहुप्रतीक्षित तीसरी और अंतिम किस्त है। खेल एजेंट 47, श्रृंखला के प्रतिष्ठित हत्यारे की कहानी जारी है, क्योंकि वह यात्रा करता है

Post a Comment

Previous Post Next Post